Advertisement

राम मंदिर न‍िर्माण सिर्फ 'हम' ही करेंगे, कोई दूसरा नहीं- योगी आद‍ित्यनाथ

Pankaj Panday
Monday, December 24, 2018 | December 24, 2018 WIB Last Updated 2021-02-23T06:11:33Z

उत्तर प्रदेश. आदित्यनाथ ने हिन्दू संस्कृति को भारत की एकमात्र संस्कृति करार देते हुए रविवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण सिर्फ 'हम' ही करेंगे, दूसरा कोई नहीं कर पाएगा.

                                 कांसेप्ट इमेज.
यूपी के सीएम ने दावा करते हुए कहा, यहां कुछ लोग राम जन्मभूमि के बारे में बोल रहे थे. कार्य जो भी करेगा, जब भी करेगा, यह कार्य हम ही करेंगे, कोई दूसरा नहीं कर पाएगा. मुख्यमं ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा, जो लोग राम और कृष्ण को मिथक मानते रहे हैं उन लोगों द्वारा जनेऊ दिखाकर और गोत्र बताकर भरमाने का प्रयास किया जा रहा है.
देश को विखण्डन की तरफ धकेलने का कुत्सित प्रयास-
योगी ने कहा, हमारे पास इस षड्यंत्रों को समझने का अवसर है, जो इस देश में नकारात्मकता का प्रतिनिधित्व करते हुए इस देश को एक बार फिर विखण्डन की तरफ धकेलने का कुत्सित प्रयास कर रहे हैं. यह षड्यंत्र हर स्तर पर रचने की तैयारी होगी लेकिन उसके प्रति सावधान रहना जरूरी है.
इससे बड़ा दुखदायी अवसर और नहीं होगा-
उन्होंने किसी का नाम लिये बगैर युवाओं का आह्वान करते हुए कहा, "हम लोग वर्तमान में चल रहे इस अभियान को बहुत नजदीक से समझने का प्रयास करें. कौन हैं वे लोग जो अपनी मातृभूमि और अपनी राष्ट्रमाता के प्रति षड्यंत्र करने में शाम‍िल हैं. 
20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा-
मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में वर्तमान में 69 हजार शिक्षकों और पुलिस में 50 हजार भर्तियों की कार्यवाही चल रही है जिसे 2019 के प्रारम्भिक माह में ही पूरा कर लिया जाएगा. 'एक जिला, एक उत्पाद' योजना के जरिए अगले पांच वर्षों में 20 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा.
Comments
comments that appear entirely the responsibility of commentators as regulated by the ITE Law
  • राम मंदिर न‍िर्माण सिर्फ 'हम' ही करेंगे, कोई दूसरा नहीं- योगी आद‍ित्यनाथ

Trending Now

Advertisement

iklan