Advertisement

शादी का झांसा देकर युवती किया रेप !

Pankaj Panday
Wednesday, February 3, 2021 | February 03, 2021 WIB Last Updated 2021-02-23T06:11:10Z

 प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रही घटनाये थमने का नाम नही ले रही है और इतनी घटनाओं के बाद भी पुलिस अपनी कार्यप्रणाली को सुधारने का नाम नही ले रही है।घटना होने के बाद कई दिनों तक पीड़िताओं का मुकद्दमा दर्ज नही किया जा रहा है और पीड़त को न्याय के लिये दर दर भटकना पड़ रहा है।    

                                               

 ताजा मामला जालौन का है जहाँ पर आज एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ सनसनीखेज गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसमे युवती ने पाँच दिन पहले तीन युवकों पर शादी का झांसा देकर अगवाकर गैंगरेप का आरोप लगाया है।वही थाना प्रभारी ने घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पीड़िता की तहरीर पर मुकद्दमा पंजीकृत नही किया। आज पीड़िता जब सी ओ के पास फरियाद लेकर पहुँची तब जाकर पुलिस ने तीन की जगह सिर्फ एक युवक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करने की कार्यवाही की।

मामला कैलिया थाना क्षेत्र के एक गाँव का है जहाँ पर आज एक युवती ने सी ओ कोंच को प्रार्थना पत्र देते हुये तीन युवकों के ऊपर घर से लिवा ले जाकर घर मे बंधक बनाकर गैंगरेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया और कैलिया थाना पुलिस पर घटना के पांच दिन बीत जाने के बाद भी आरोपियों के ऊपर मुकद्दमा दर्ज न करने का गंभीर आरोप लगाया।

पीड़िता का कहना है कि उसकी जान पहिचान का एक युवक अपने एक साथी के साथ आया और उसको अपने साथ बाइक से लिवा ले गया और अपने घर पर बंधक बनाकर अपने भाई व साथी के साथ मिलकर उसके साथ दो वार बारी बारी से गैंगरेप किया और वह किसी तरह से वहां से भागी तो डायल 112 उसको लेकर कैलिया थाने आई जहाँ पर उसने पुलिस को अपने साथ हुई घटना को बताया लेकिन पुलिस ने आरोपियों पर कार्यवाही करने की बजाय उसको ही फटकार लगाते हुये उससे और उसके घरवालों से कोरे कागज पर दस्तखत करवा लिये और थाने से भगा दिया वह पिछले पाँच दिनों से थाने के चक्कर लगा रही है लेकिन उसकी कोई कार्यवाही नही हुई तब जाकर वह आज सी ओ कोंच के पास शिकायती पत्र लेकर आई है।

वही इस मामले में सी ओ कोंच राहुल पांडे का कहना है कि एक महिला ने एक युवक के द्वारा उसके साथ बलात्कार करने की तहरीर दी है जिस पर कार्यवाही करते हुये आरोपी के खिलाफ मुकद्दमा पंजीकृत कर लिया गया है और अभियुक्त की जल्द ही गिरफ्तारी कर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Comments
comments that appear entirely the responsibility of commentators as regulated by the ITE Law
  • शादी का झांसा देकर युवती किया रेप !

Trending Now

Advertisement

iklan