Advertisement

हरदोई: चमेली के इश्क की कहानी !!

Pankaj Panday
Saturday, February 6, 2021 | February 06, 2021 WIB Last Updated 2021-02-23T06:11:10Z

हरदोई: यूपी के हरदोई की यह प्रेम कहानी,बाकी प्रेम कहनियों से थोड़ी अलग  क्योकि इसमें प्रेमिका तो एक है लेकिन उसके  प्रेमी तीन है. 


50 साल की चमेली ये कहानी यही ख़त्म हो जाती तो भी ठीक था लेकिन असल कहानी की शुरुवात तो  तब हुई जब चमेली नें तीनों आशिकों के साथ मिलकर  अपने पति की हत्या कर दी 

दरअसल हरदोई के रामपुर मझियारा की रहनें वाली चमेली  को 50 की उम्र में इश्क हुआ ओ भी एक दो से नहीं तीन तीन प्रेमियों से, फिर क्या था कभी इस प्रेमी से तो कभी उस प्रेमी से प्रेमी सी इश्क फरमाने लगी लेकिन  इस अजब प्रेम की गजब कहनीं का अंत ऐसा हुआ जिसनें चमेली और उसके नए नवेले आशिको को सलाखों के पीछे  पहुंचा दिया ।

              

निओ टाइम्स


चमेली के इश्क की यह कहानी उसके ही गांव के रहनें वाले ऋषि पन्नी और राम सेवक  से इश्क के बाद शुरू हुई कभी पन्नी से कभी राम  सेवक  ऋषि से  चमेली इश्क  की एबीसीडी पढनें लगी  लेकिन उनके इस प्रेम कहनीं का  विलेन था  चमेली के पति रामौतार जो  उनके इस इश्क में रोड़ा बन रहा था।

 चमेली का पति रमतौर,चमेली और उसके प्रेमियों  से परेशान  हो चुका था   कई बार तो उसनें चमेली को उनके प्रेमियों के साथ आपत्ति जनक हालत में पकड़ भी  लिया लेकिन उसनें लोक लाज की वजह से किसी को कुछ नहीं कहा  उसे लग रहा था कि अगर उसनें किसी से कहा तो उसकी ही बदनामी होगी , मगर चमेली के इन  रिश्तों का विरोध करता रहा। 


मगर चमेली को यह रोज -रोज की रोक टोक पसंद नही थी और उसनें रची खौफनाक साजिश ! चमेली नें 17 तारीख की रात अपनें तीनों प्रेमियों के साथ मिलकर  रामौतार कुल्हाड़ी से काटकर ह्त्या कर दी । और इसका आरोप अपने ही प्रेमी ऋषि पाल पर लगाया. और इस केस को पूरी तरह से एक नई दिशा की ओर मोड़ दिया। 


अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार कहते है "31 जनवरी को घर के बाहर सो रहे  राम अवतार कश्यप की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी. और यह सब किसी और ने नहीं बल्कि  रामौतार की पत्नी चमेली नें अवैध संबंधों की खातिर   महिला ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर इस साजिश का ताना-बाना बुना और कुल्हाड़ी से काटकर राम अवतार की हत्या कर दी.


पुलिस के मुताबिक महिला के ऋषि पाल यादव, रामसेवक और विजयपाल से अवैध संबंध थे. विगत एक साल से महिला ऋषि पाल यादव के साथ रहती थी. 20 दिनपहले ही महिला अपने पति के घर वापस आई थी. 


ऋषि पाल उसे लेने के लिए महिला के घर आया था, जहां राम अवतार से उसकी तकरार हुई थी. राम अवतार महिला के अवैध संबंधों का विरोध करता था और उसे घर जाने नहीं दे रहा था. 


Comments
comments that appear entirely the responsibility of commentators as regulated by the ITE Law
  • हरदोई: चमेली के इश्क की कहानी !!

Trending Now

Advertisement

iklan